किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि मोदी सरकार ने पाकिस्तान से मैच हरवाया है। उन्होंने कहा कि सरकार जानती है कि हिंदू मुस्लिम तनाव से उनको वोट मिलेंगे। उनका कहना था कि सरकार को पता है कि मैच हारने से ज्यादा वोट बीजेपी को मिलेंगे। इसी वजह से मैच हराने का फैसला लिया गया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को खिलाड़ी बेचकर वोट मिलें तो भी वो ऐसा करेंगे। अब चुनाव आ रहा है तो कुछ न कुछ नया काम उनके चाहिए। टिकैत ने कहा कि वो खुद भी खिलाड़ी हैं। उनकी भावनाएं भी इस मैच में भारत के हारने से आहत हुईं।

सरकार एक मुस्लिम खिलाड़ी के खिलाफ सोशल मीडिया पर प्रचार करवा रही है। इसका मकसद भी लोगों के बीच झगड़ा फसाद करवाना है।उ नका कहना था कि बीजेपी वाले बहरूपिया हैं। भिखमंगा और व्यापारी को देश से प्यार नहीं होता।

भिखारी को इस चौराहे पर भीख नहीं मिली तो दूसरे चौक पर चला जाएगा। व्यापारी भी ऐसा ही करता है। जहां धंधा मिलता है वो वहीं अपना अड्डा जमा लेता है। पुराने लोगों ने बीजेपी को लोगों के लिए कहा था कि बीजेपी को गांवों में मत आने देना नहीं तो नाश कर देगा। उनकी बात सच साबित हुई। देश में ऐसी ही दिख रहा है।

Share.

Comments are closed.