वाराणासी: विकासशील इंसान पार्टी वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के 17 जिलों में हेलीकॉप्टर रैली कर रहे हैं। 9 अक्टूबर से रैली की शुरुआत हो चुकी है। और 31 अक्टूबर तक रैली समाप्त हो जाएगी। मुकेश सहनी की रैली भीड़ को देखकर राजनीतिक दलों के पसीने छूटने लगे हैं।

सूत्रों की माने तो मुकेश सहनी की रैली भीड़ को देखकर आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का समीकरण बिगड़ता नजर आ रहा है। मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को मल्लाह समाज के लोगों का समर्थन जोरों शोरों से मिल रहा है। अन्य राजनीतिक पार्टियों को छोड़कर मल्लाह समाज के लोग वीआईपी पार्टी से तेजी से जुड़े रहे हैं।

इसी क्रम में 28 अक्टूबर को वाराणसी की धरती से मुकेश सहनी पूरी वाराणसी की जनता को संबोधित करेंगे। वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी के नेतृत्व में वाराणसी के आठों विधानसभा में दौरा कर लोगों को रैली में आने के लिए जागरूक किया जा रहा है।
सुचित कुमार साहनी ने बताया कि 28 अक्टूबर को वाराणसी में वीआईपी पार्टी की होने वाली रैली अपने आप में एक इतिहास रचने जा रही है। और उस दिन पूरा वाराणसी वीआईपी मय होगा।

वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी द्वारा अजगरा विधानसभा क्षेत्र के मोलनापुर और ढकवा की जनता को रैली में आने का आमंत्रण दिया गया। और सन ऑफ मल्लाह के बेटे मुकेश सहनी के विचारों को सुनने की बात कही। इस जागरूकता रैली में वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी,जिला महा सचिव मनोज निषाद,जिला सचिव अशोक चौधरी,लिगल एडवाइज मानता प्रसाद,जिला प्रधान महा सचिव दीपक कुमार आर्य,कृष्ण कुमार निषाद,जिला महा सचिव पन्ने लाल के अलावा आदि वीआईपी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share.

Comments are closed.