नेशनल कांफ्रेंस प्रवक्ता इफरा जान ने कहा- जब से बीजेपी की सरकार आई है… यह सब ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि ला एंड आर्डर फेल हो गया है। उनका कहना था कि टारगेट किलिंग का सिलसिला पिछले एक साल से चल रहा है।

22 सिविलियन की हत्या की जा चुकी है लेकिन उनकी मौत इस वजह से सुर्खियां नहीं बनी क्योंकि वो लोग मुसलमान नहीं थे। उनका कहना था कि बीजेपी का शासन पूरी तरह से फेल हुआ है। बीजेपी केवल चुनाव की जीत हार को लेकर काम कर रही है।

इफरा जान ने कहा कि आर्टिकल 370 को हटा दें तो ये हत्याएं रुक जाएंगी। जब से बीजेपी की सरकार सत्ता में आई है, तब से उनकी नाक के नीचे सब कुछ हो रहा है। लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। उनका कहना था कि यह लोग किसी को भी मारने की क्षमता रखते हैं। बीजेपी पिछले सात साल से जम्मू-कश्मीर में सत्ता में है। फिर कुछ क्यों नहीं कर पा रही है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा कि पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई का चीफ बदले जाने के बाद से यह सिलसिला बढ़ा है। आईएसआई ने भारत के प्रति पाकिस्तान के लोगों के दिलों में नफरत पैदा की है।

इसके चलते ही पाक के छोटे-छोटे लड़के भारत में आकर दहशत गर्दी फैलाते हैं। उनका कहना था कि इस सारे वाकये में कश्मीर के लोगों का नुकसान हुआ है। पिछले 30 सालों में देखा जाए तो बहुत सारे मुस्लिम मारे गए हैं, इसमें शक नहीं।

Share.

Comments are closed.