सूरत. गुजरात के सूरत स्थित कड़ोदरा के गुजरात औद्योगिक विकास निगम (GIDC) में भयावह आग लगने की खबर है. बताया गया कि आग विवा पैकजिंग मिल में लगी. आग से बचने के लिए कुछ मजदूर पांच मंजिला इमारत से कूद गए. वहीं कुछ कारीगरों को हाईड्रोलिक क्रेन की मदद से बचाया गया. समाचार लिखे जाने तक घटना में कुछ मजदूरों के मौत और कुछ के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना है. वहीं स्थानीय प्रशासन ने बताया कि अब तक इस आग से 125 मजदूर बचा लिए गए हैं. दो लोगों की मौत भी हुई है.

घायलों को अस्पताल ले जाया गया

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर हैं और आला अधिकारी पहुंच गए हैं. एक दमकल कर्मी ने बताया कि फायर ब्रिगेड के आने से पहले कुछ मजदूर नीचे कूदे लेकिन उससे कोई जनहानि नहीं हुई.

वहीं सूरत की मेयर और अन्य आला अधिकारियों ने कहा आग पर नियंत्रण पाने के साथ ही राहत और बचाव कार्य पर भी जोर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और अधिकारी मौके पर आए. अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और आग लगने की वजहों का भी पता लगाया जा रहा है. साथ ही इस घटना से हुए नुकसान का आकलन भी किया जा रहा है.

Share.

Comments are closed.