कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बढ़ती कीमतों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे, लेकिन BJP सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है.’

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में भाजपा लाई महंगे दिन हैशटैग भी इस्तेमाल किया है, इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में एक मीडिया रिपोर्ट का भी जिक्र किया है. इस रिपोर्ट में लिखा है कि विमान के ईंधन से 30 फीसदी महंगा हुआ पेट्रोल.

इससे पहले भी प्रियंका ने सरकार को घेरा

इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया था. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एनपीके (उर्वरक) की कीमत में 275 रुपये और एनपी (उर्वरक) की कीमत में 20 रुपये की बढ़ोतरी की है. उन्होंने ट्वीट किया था, ”दैनिक बढ़ोतरी के साथ सरकार ने डीजल की कीमतों को 100 रुपये के पार कर दिया है. भाजपा शासन के तहत, कार्यकर्ता और किसान बढ़ती कीमतों के बोझ से दबे हैं, जबकि केवल मोदी के दोस्त ही अमीर हो रहे हैं.

Share.

Comments are closed.