एम्स की महिला डॉक्टर ने सीनियर डॉक्टर पर बर्थडे पार्टी के दौरान रेप करने का आरोप लगाया है। महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है।

हौजखास पुलिस के मुताबिक पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि वह अपने एक साथी के बर्थडे पार्टी में आरोपी डॉक्टर के घर गई थी। इसी दौरान सीनियर डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 10 अक्टूबर की है।

पुलिस ने दर्ज किया बयान

एक पुलिस अधिकारी ने कहा।, “…उसके बयान के आधार पर, हौज खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376 (बलात्कार) और 377 (अप्राकृतिक अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया था और उसी की जांच की गई थी।” उन्होंने कहा कि डॉक्टर का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

डॉक्टर ने महिला साथी को जबरदस्ती शराब पिलाई

पुलिस के मुताबिक, आरोपी एम्स के लैब मेडिसन विभाग में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर है। वह परिवार के साथ हौजखास इलाके में रहता है। पीड़िता भी एम्स में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी डॉक्टर ने 10 अक्टूबर को अपने घर पर पार्टी दी थी। आरोप है कि पार्टी में शराब भी परोसी गई थी।

यहां पीड़िता को भी जबरदस्ती शराब पिलाई गई। नशे के हाल मे वह डॉक्टर के घर पर ही रुक गई। इसी दौरान आरोपी डॉक्टर ने वारदात को अंजाम दिया। अगले दिन जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी डॉक्टर ने उसे जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद महिला ने केस दर्ज कराया।

Share.

Comments are closed.