भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी अस्पताल में भरती है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर यह संदेश भी दे दिया है कि वह सुरक्षित हैं और खतरे से बाहर हैं उन्हें सिर में चोट आयी है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर यह संदेश भी दे दिया है कि वह सुरक्षित हैं और खतरे से बाहर हैं उन्हें सिर में चोट आयी है.

मनोज तिवारी के इस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. राष्ट्रीय जनता दल ने एक तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर सवाल किया है कि उन्हें अगर सिर में चोट आयी है तो सफदरजंग अस्पताल के यूरोलॉजी विभाग में क्यों भरती कराया गया है.

इस संबंध में आरजेडी ने तस्वीर शेयर करते हुए पूछा है कि जो डॉक्टर बगल में खड़े हैं वो डॉ अनूप कुमार हैं जो यूरोलॉजी विभाग यानि मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख हैं. अगर उनके सिर पर चोट आयी है तो फिर उनका इलाज ये कैसे कर रहे हैं.

मनोज तिवारी ने अस्पताल से ही यह वीडियो जारी किया है जिसमें डॉ सामने खड़े नजर आ रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा है कि मैं सुरक्षित हूं, खतरे से बाहर हूं आपको किसी भी तरह की अफवाह में ना आयें. हमारी मांग छठ को लेकर है जो जारी रहेगी. इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने मनोज तिवारी की तस्वीर के साथ सवाल किया है कि वह इस विभाग में क्यों भरती हुए हैं.

Share.

Comments are closed.