उत्तर प्रदेश के बागपत में रविवार देर रात बड़ौत क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद नगर पालिका कर्मी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार बड़ौत क्षेत्र के घासमंडी निवासी संविदा कर्मचारी मनीष रविवार देर रात अपने घर पर ही बैठा हुआ था। इसी दौरान उसके कुछ दोस्त घर पर आए। यहां शराब पीने के बाद आपस में कहासुनी हो गई। बात कहासुनी से गाली-गलौज तक जा पहुंची।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक ने मनीष पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर डाला। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

शोर सुनाई पड़ने पर परिजन मौके पर पहुंचे और मनीष को बड़ौत के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मेरठ के अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जानकारी ली।पुलिस के अनुसार मृतक मनीष नगर पालिका परिषद बड़ौत में संविदा कर्मचारी थी।

वह नगरपालिका की छोटा हाथी गाड़ी पर ड्राइवर था। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नगर पालिका कर्मी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Share.

Comments are closed.