राजस्थान के हनुमानगढ़ में अनुसूचित जाति के युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

मायावती ने सवाल किया कि कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों है? क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहां जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे?

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर सियासी हंगामे के बीच राजस्थान के हनुमानगढ़ में अनुसूचित जाति के युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसे बाद विपक्षी दलों ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है।

भाजपा ने राजस्थान के पीलीबंगा में अनुसूचित जाति के युवक की बेरहमी से हत्या करने वालों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर कांग्रेस पर सवाल दागे, तो वहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी रविवार को कांग्रेस पर ट्वीट कर हमला बोला है।

साथ ही, यूपी के लखीमपुर खीरी जघन्य कांड में केंद्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना यह भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है।

ऐसे में भाजपा अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा लें तभी वहां पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद हो सकती है। बीएसपी की यह मांग।

इसके अलावा, जम्मू व कश्मीर में आएदिन वहां आतंकियों द्वारा की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक है। केंद्र सरकार सख्त कदम उठाये, बीएसपी की यह मांग है।

Share.

Comments are closed.