केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी पहले डीजल की तस्करी करते थे। इसके अलावा नेपाल को खाद की तस्करी करने का भी काम किया है। चंदन और खैर की लकड़ी की तस्करी भी इनके द्वारा की जाती रही है।

लखीमपुर खीरी में कथित किसान नरसंहार के बाद राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी पर ग्रामीण द्वारा बताये गए राज्यमंत्री की कुंडली खोल दिया जो काले कारनामों से भरी परी है।

मंत्री का वायरल वीडियो

इसी बीच मंत्री जी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सभा को संबोधित करते हुए अजय मिश्र टेनी कहते हैं, ‘आप भी किसान हैं आप क्यों नहीं उतर गए आंदोलन में…अगर मैं उतर जाता तो उनको भागने का रास्ता नहीं मिलता। पीठ पीछे काम करने वाले 10-15 लोग यहां पर शोर मचाते हैं तो फिर तो पूरे देश में आंदोलन फैल जाना चाहिए था। क्यों नहीं फैला दस ग्यारह महीने हो गए? मैं ऐसे लोगों को कहना चाहता हूं सुधर जाओ…नहीं तो सामना करो आकर हम आपको सुधार देंगे दो मिनट लगेगा केवल…मैं केवल मंत्री नहीं हूं या केवल सांसद या विधायक नहीं हूं। जो लोग हैं विधायक या मंत्री बनने से पहले मेरे बारे में जानते होंगे कि मैं किसी चुनौती से भागता नहीं हूं…’

Share.

Comments are closed.