मोदीनगर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर सामने आया है जिसके चलते तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जैसे ही इसकी जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो लोगों का गुस्सा फूट गया और बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर लोग सड़क पर उतर आए। इस दौरान लोगों ने सड़क पर भीषण जाम लगा दिया।

उधर ट्रक चालक भी ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया ।आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और आरोपी चालक की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का भरोसा देते हुए जाम लगा रहे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद शांत किया गया।

इस दौरान दिल्ली मेरठ हाईवे पर दोनों तरफ भीषण जाम लग गया। बहराल कड़ी मशक्कत के बाद फिलहाल जाम खुलवाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के गांव कोकड़ा का रहने वाला सुरेंद्र अपनी पत्नी मंजू और बेटी प्रिया के साथ अपनी ससुराल मोदीनगर में आए हुए थे। आज वह अपनी बाइक पर अपने घर के लिए निकले थे।

लेकिन अचानक ही एक ट्रक अनियंत्रित हुआ जिसके बाद सुरेंद्र की बाइक में जोरदार टक्कर लगी।

इस दौरान टक्कर लगते ही सुरेंद्र की 42 वर्षीय पत्नी मंजू और 22 वर्षीय बेटी प्रिया ट्रक के पहियों के नीचे आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जैसे यह दर्दनाक हादसा हुआ तो इलाके में भगदड़ मच गई और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। हालांकि ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। उधर गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा कर जाम खुलवाया।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम लगा रहे लोगों को समझाया और जाम खुलवा कर ट्रैफिक का संचालन किया।

दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी ट्रक चालक की चाल तलाश में जुट गई। उम्मीद है जल्दी ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share.

Comments are closed.