मालदा, 4 अक्टूबर। जनसंपर्क बढ़ाने के लिए तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता शहर के अलग-अलग इलाकों में घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं का पता लगाने का कार्य कर रहे हैं . दुर्गा पूजा के पूर्व पार्टी नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में जिला स्तर के नेतृत्व ने इस फैसले की घोषणा की।

पार्टी नेतृत्व के मुताबिक पूजा के दौरान आम लोगों की समस्याओं का पता लगाने के लिए अलग-अलग इलाकों में कैंप लगाए जाएं. जिसमें से खासकर बच्चों के बीमार होने के मुद्दे को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

जरूरत पड़ने पर लोगों को घर-घर जाकर सरकारी परियोजनाओं के बारे में तथा कोरोना संक्रमण के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करना चाहिए।

बैठक रविवार दोपहर मालदा कस्बे के टाउन हॉल में तृणमूल जिला कोर कमेटी के नेताओं की मौजूदगी में हुई, ताकि शहर और ग्रामीण इलाकों में पार्टी नेतृत्व के साथ तालमेल बढ़ाया जा सके. तृणमूल जिलाध्यक्ष रहीम बक्शी, पार्टी युवा अध्यक्ष व विधायक चंदना सरकार, इंग्लिश

बाजार व ओल्ड मालदा नगर पालिका की अध्यक्ष सुमना अग्रवाल व वशिष्ठ त्रिवेदी, तृणमूल कार्यकर्ता संगठन इंटक के जिला अध्यक्ष शुभदीप सान्याल और प्रखंड समिति के अध्यक्ष व शहर के अन्य नेता मौजूद थे. तृणमूल जिलाध्यक्ष व विधायक रहीम बक्शी ने कहा कि सौहार्दपूर्ण

माहौल में शहर और ग्राम स्तर के नेताओं के साथ बैठक हुई है . पूजा के मौसम में ज्यादातर लोग व्यस्त रहते हैं। ऐसे में अगर किसी परिवार को परेशानी होती है तो स्थानीय पार्टी नेतृत्व को उनका सहयोग करना पड़ता है.

Share.

Comments are closed.