असम में एक पुल के गिरने से 30 छात्रों के घायल होने की खबर है. घटना असम के करीमगंज जिले की है, जहां हैंगिंग ब्रिज के गिरने से करीब 30 छात्र घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे. रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना सोमवार को करीमगंज जिले के राताबारी विधानसभा क्षेत्र के चेरागी इलाके में घटी.

हैंगिंग ब्रिज जब टूटा, उस समय छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे. असम में सिंगला नदी पर बना ये हैंगिंग ब्रिज चेरागी इलाके को गांव से जोड़ने वाले एक मात्र पुल है. पिछले कई वर्षों से छात्र और वहां के स्थानीय लोग अन्य जगहों तक पहुंचने के लिए इस पुल का इस्तेमाल करते हैं.

सोमवार को जब चेरागी विद्यापीठ हाई स्कूल के छात्रों ने इस पुल के सहारे सिंगला नदी पार करने की कोशिश की, तो हैंगिंग ब्रिज अचानक टूट गया. इससे पुल पर सवार छात्र नदी में गिर गए. हालांकि, मौके पर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों ने समय रहते छात्रों को नदी से बाहर निकाला. इस घटना में करीब 30 छात्र घायल हो गए.

घायल छात्रों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि तीन साल पहले ही इस हैंगिंग ब्रिज का निर्माण किया गया था.

Share.

Comments are closed.