नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा और किसानों की मौत को लेकर शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. संजय राउत ने कहा है कि ये कोई राजनीति की बात नहीं है, लेकिन सरकार को यह बताना चाहिए कि किसानों को क्यों मारा. उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी को किसानों से प्यार है तो वह उसने बात करें.

पीएम मोदी को किसानों से प्यार है तो बात करें- संजय राउत

संजय राउत ने कहा, ”हरियाणा में किसानों पर हमला किया गया. उसके बाद लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या की गई. अगर आपको (पीएम मोदी) किसानों से प्यार है तो बात करें.” उन्होंने कहा, ”लखीमपुर खीरी में जो हुआ, उससे पूरी दुनिया को दुख हुआ है.”

प्रियंका गांधी के साथ जो बर्ताव किया गया है, वह गलत- संजय राउत

संजय राउत ने कहा, ”कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ जो बर्ताव किया गया है, वह गलत है. आपका कांग्रेस से झगड़ा हो सकता है, लेकिन आप ऐसा कतई नहीं कर सकते. किसानों की हत्या हुई है, लेकिन अब तक पीएम की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया.”

30 घंटों से ज्यादा से हिरासत में हैं प्रियंका गांधी

बता दें कि लखीमपुर खीरी की घटना के बाद लखीमपुर जा रही प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने 30 घंटों से ज्यादा सीतापुर में हिरासत में रखा है. प्रियंका गांधी ने आज ट्वीट करके कहा है, ”नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ. क्यों?”

Share.

Comments are closed.