एक पेड़ पर लटकी हुई लाश मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

स्कूल छोड़ने जा रहे एक अभिभावक ने इसकी सूचना संबंधित पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

पुलिस जांच पड़ताल में पता चला है कि मृतक युवक ने आत्महत्या की है और मृतक चित्रकूट का रहने वाला बताया जा रहा है। मृतक के पास से आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया है। बाकी घटना को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

थाना कोतवाली शहर के पेदी गांव के पास एक आम के बाग में एक युवक नरेंद्र कुमार का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। स्कूल छोड़ने जा रहे एक अभिभावक ने शव की सूचना पुलिस को दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को आम के पेड़ से उतारकर पीएम के लिए भेज दिया है।

प्रथम दृष्टया पता चला है कि युवक ने पेड़ में रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या की है। उधर इस शव को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि आज एक अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था।

अभिभावक द्वारा पुलिस और ग्रामीणों को पेड़ में लटके शव की सूचना दी गई है। जिसके बाद से यहां पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक के पास से पुलिस ने एक आधार कार्ड बरामद किया है।

जिसमें मृतक का नाम नरेंद्र है और मृतक चित्रकूट का रहने वाला है। इस घटना को लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक का शव पेड़ से उतारकर पीएम हाउस भेज दिया है।

युवक की पहचान कर ली गई है। युवक के घरवालों को इस घटना की सूचना दी जा रही है। पुलिस द्वारा इस घटनाक्रम में जांच पड़ताल की जा रही है।

Share.

Comments are closed.