समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ की बैठक पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई ।इस बैठक में सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव इन्द्रेश सिंह ने संगठन की समीक्षा करते हुए संगठन को और मजबूत बनाने की हिदायत देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा किसानों और जवानों के हक में फैसला लिया है ।

उन्होंने रक्षामंत्री रहते मुलायम सिंह जी द्वारा सैनिकों के शव को उनके घर भेजने और राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कराने के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि किसानों और जवानों का हित समाजवादी पार्टी में निहित है।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों के हक पर हमला हो रहा है। भाजपा के अत्याचार और अन्याय से सिर्फ समाजवादी पार्टी मुकाबला कर रही है। समाजवादी पार्टी लोगों के हक और सम्मान की लड़ाई लड़ रही है।

समाजवादी सरकार में अखिलेश यादव ने सभी वर्गों को आगे बढ़ाने का कार्य किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियां किसान , नौजवान विरोधी हैं। भाजपा पूंजीपतियों और बड़े उद्योगपतियों के इशारे पर नीतियां बनाती है।

सरकार सब कुछ बेंच कर कुछ पूंजीपतियों को देना चाहती है। उन्होंने कहा कि 2022 में श्री अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में सरकार बनने पर सभी को हक और न्याय मिलेगा।

इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रामाधार यादव जिला, गोरखपुर के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विरेन्द्र सिंह, शमशेर शाही,

इन्द्रिमणि यादव, चन्द्रभान यादव, हीरा राम प्रजापति,घनश्याम सिंह,मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, रामनगीना यादव, भगवान यादव,ग्यासुद्दीन अहमद, मुन्नीलाल राजभर, रामाशीष, यादव आदि उपस्थित थे।

Share.

Comments are closed.