गाजीपुर। नंदगज थाना क्षेत्र के कुंवरपुर के पास रास्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को देवकली से दवा लेकर साईकिल से घर जा रही नीलम प्रजापति (19) पुत्री जुगुड़ी प्रजापति निवासी नैसारा ट्रक की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

नीलम बी0 ए0 भाग 1 की छात्रा थी और स्थानीय साबित्री महिला महाविद्यालय में पढ़ती थी। सुबह 7 बजे घर से दवा लेने देवकली मेडिकल स्टोर पर गयी थी।

दवा लेकर वापस घर आ रही थी कि कुँवरपुर स्थित धर्मकांटा से वजन कराकर ट्रक तेजी से निकल कर हाइवे पर आया और साइकिल से घर जा रही नीलम प्रजापति को पीछे से घक्का मार दिया और लड़की को रौदते हुवे ट्रक आगे बढ़ गया।

ट्रक का पहिया कमर और सीने पर चढ़ गया। जिससे नीलम की मौके पर मौत हो गयी।घटना स्थल पर उपस्थित लोग शोर मचाते हुए ट्रक का पीछा किया। ट्रक चालक कुछ दूरी पर ट्रक हाइवे पर छोड़कर भाग गया।

सूचना पर पहुचे चौकी इंचार्ज रजादी सुरेन्द्र नाथ सिंह ट्रक को थाना ले आये। और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।पर्स में रखे आधार कार्ड से उसकी पहचान गांव नैसारा नीलम प्रजापति पुत्री जुगुड़ी प्रजापति के रूप में हुई।

भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटी थी।माता कौशल्या देवी का रो रोकर बुरा हाल था।पिता जुगुड़ी प्रजापति ने ट्रक व ट्रक चालक खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

रिपोटर : मनीष कुमार गाजीपुर

Share.

Comments are closed.