बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के यासीन नगर में अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी ही पत्नी की गला रेत दिया पत्नी की हत्या के बाद आरोपी युवक ने खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया।

उसे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. परिवार में दो मौतों के बाद बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है. उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, 21 साल पहले सैफुद्दीन ने नफिसन से निकाह किया था. अब दो साल से कुछ स्थानीय लोग आए दिन सैफुद्दीन से उसकी पत्नी के चरित्र के बारे में चर्चा करते थे, जिससे उसके मन मे शक पैदा हो गया।

पत्नी के कही अवैध संबंध होने के शक में उसने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने भी जहर खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

मां की मौत के बाद उसकी बेटी राबिया ने मां की हत्या के लिए उसके पिता को उकसाने का आरोप कुछ लोगोें पर लगाया है. उसका कहना है कि मेरे पिता ने पड़ोसी और उनके भाइयों के कहने पर मेरी मां की बांके से काटकर हत्या कर दी।

हालांकि राबिया कुछ लोगों के नाम भी बता रही है. राबिया का कहना है कि कुछ लोग मेरी मां के बारे में पिता से झूठी चर्चा करते थे. जिस कारण पिता ने मां की हत्या कर दी।

घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में सैफुद्दीन नामक युवक ने अपनी महिला पत्नी की गला रेत कर हत्या की है और उसके बाद खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया।

उसको पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. अब पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई कर रही है।

Share.

Comments are closed.