आज तक’ की एंकर अंजमा ओम कश्यप इन दिनों अमेरिका में है नरेंद्र मोदी के दौरे को कवर करने के लिए साथ गयी है । मीटिंग से पहले वह वहां के अखबारों में छपी खबरों की चर्चा कर रही थीं।

उन्होंने न्यूज पेपर में पीएम मोदी के दौरे से संबंधित खबर तलाशनी चाही लेकिन कुछ खास उन्हें नजर नहीं आया, ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लोग इसको लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तरह -तरह की प्रतक्रिया आ रही है लोग पूँछ रहे है क्या भारत का लीडिंग हिंदी न्यूज चैनल, अमेरिका में पीएम मोदी के दौरे का कवरेज नहीं होने पर प्रधानमंत्री को ट्रोल कर रहा है?

रिटायर्ड IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह (@suryapsingh_IAS) ने भी एक वीडियो क्लिप साझा कर तंज कसा है। इस वीडियो क्लिप में चंद लोग ढोल नगाड़ों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप ने जब उनसे प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सवाल किया तो नगाड़े बजाने वाले ने कहा कि हमें तो यहां बुलाया गया है, हम यहां एक संगीतकार के तौर पर आए हैं।

“पापा की परी”Man facepalming , करवा ली बेइज्जती, आ गया स्वाद?

इमरान ने कहा था दक्षिण एशिया में स्थायी शांति जम्मू-कश्मीर विवाद के समाधान पर निर्भर है। जवाब में Sneha Dubey बोलीं- केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर और लद्दाख भारत का अभिन्न और अविभाज्य हिस्सा थे हैं और रहेंगे।

इसके बाद जब आज तक एंकर स्नेहा दुबे से बात करने गयी तो उन्होंने अंजना को बाहर का रास्ता दिखा दिया। जिसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है 𝐒𝐚𝐮𝐫𝐚𝐛𝐡 𝐑𝐚𝐢 ~ सौरभ राय @SaurabhRaii_ नाम के एक प्रमाणित यूजर ने लिखा “पापा की परी”Man facepalming , करवा ली बेइज्जती, आ गया स्वाद?

Share.

Comments are closed.