बीती 14 सितंबर को थाना सिडकुल क्षेत्र में नाले से बोरे में मिले महिला के शव मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को यूपी के बदायूं से गिरफ्तार किया है।

महिला के अनैतिक कार्यों में लिप्त रहने की बात सामने आ रही है। अनैतिक कार्य को लेकर दोनों आरोपियों ने महिला को कमरे पर बुलाया था। पैसे के लेनदेन को लेकर उनमें झगड़ा हो गया था।

जिसके बाद दोनों आरोपियों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी। दोनों आरोपियों की पहचान राहुल शर्मा और चुन्नी नाल निवासी बदायूं यूपी के रूप में हुई है। मृतक महिला सोनम हरिद्वार के थाना बुग्गावाला क्षेत्र की रहने वाली थी।

मामले में एसएसपी हरिद्वार डॉ. योगेंद्र रावत का कहना है कि बीती 14 सितंबर को एक महिला का शव बोरे में बरामद हुआ था। प्रथम दृष्टया लग रहा था कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। सबसे पहले पुलिस द्वारा महिला की शिनाख्त कराई गई।

पुलिस के मुताबिक सोनम अनैतिक (वेश्यावृत्ति) के कार्यों से जुडी थी। दोनों ने सेक्स के लिए सोनम को अपने कमरे पर बुलाया था। लेकिन पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों का सोनम से विवाद हो गया। आरोपियों के मुताबिक सोनम ने दोनों को धमकी दी कि तुम्हारी पोल बाहर जाकर खोल देती हूं।

दोनों युवक बेइज्जती के कारण डर गए और उन्होंने सोनम का गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद शव को कट्टे में भरकर सिडकुल के एक नाले में फेंक दिया। घटना 13 सितंबर की है ,14 सितंबर की सुबह को सिडकुल पुलिस को सोनम का शव नाले से बरामद हुआ था।

दोनों युवकों की शिनाख्त चुन्नी लाल पुत्र श्री देव निवासी करौली बदायूं और राहुल शर्मा पुत्र संतोष शर्मा इस्लामनगर बदायूं उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है जो फिलहाल सिडकुल क्षेत्र में रहकर सिडकुल में काम करते थे।

वही दोनों युवकों ने बताया कि सोनम को पहले कुछ समय पहले से जानते थे और 13 सितंबर को भी उन्होंने सोनम को अपने कमरे पर बुलाया था। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में सोनम इस कमरे पर जाते हुए दिखे। और बाद में दोनों युवक बोरे में भरकर सोनम का शव ले जाते हुए नज़र आये।

Share.

Comments are closed.