अधिवक्ता मंच की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता और पूर्व अध्यक्ष जिला न्यायालय प्रयागराज श्री विनोद चंद्र दुबे और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष श्री के.के. राय के नेतृत्व में सिविल लाइंस के व्यापारियों से 27 तारीख को दुकानें बंद रखकर भारत बंद को सफल बनाने की अपील की गई।

इस दौरान अधिवक्ताओं ने दुकान दुकान जा कर व्यापारियों से भारत बंद को सफल बनाने की अपील किया तथा सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री सुशील खरबंदा से मिलकर 27 सितंबर के भारत बंद को सफल बनाने में सहयोग करने की अपील किया।

श्री खरबंदा ने किसानों के द्वारा आहूत भारत बंद का समर्थन करते हुए 27 सितंबर को सिविल लाइंस की दुकानों को बंद रखने का आश्वासन दिया। इस दौरान हाई कोर्ट बार के उपाध्यक्ष रजनीकांत राय, धर्मेंद्र सिंह, समीम उद्दीन खान, शमशुल इस्लाम, प्रमोद कुमार गुप्ता, मुस्ताक अहमद, रज्जन यादव, कपिल यादव, राजीव कुमार, घनश्याम मौर्य, अधिवक्ता मंच के संयोजक राजवेन्द्र सिंह, सह संयोजक मो0 सईद सिद्दीक़ी, आदि अधिवक्ता तथा नागरिक समाज के संयोजक अविनाश मिश्र भी मौजूद रहे।

सिविल लाइन्स के व्यापारियों ने बन्द का समर्थन किया। इससे पूर्व अधिवक्ता मंच की ओर से हाई कोर्ट प्रयागराज तथा जिला न्यायालय में भी पर्चा बांटकर किसान आंदोलन को समर्थन करने की अपील की गई।। द्वारा: मो0 सईद सिद्दीक़ी, सह-संयोजक अधिवक्त मंच प्रयागराज

Share.

Comments are closed.