चकेरी में बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर आरोपितों ने मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। घटना के बाद आरोपितों ने पुलिस से शिकायत करने पर बेटे की हत्या करने और पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

पीडि़ता ने आरोपितों की शिकायत चकेरी पुलिस और पुलिस कमिश्नर से की। जिसके बाद भी आरोपितों पर कार्रवाई नहीं होने पर पीडि़ता ने न्यायालय में शरण ली। न्यायालय के आदेश के बाद चकेरी पुलिस ने आरोपितों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

चकेरी निवासी महिला की तहरीर के अनुसार वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। इस बीच उन्हें जान पहचान के एक शख्स ने सर्किट हाउस में रहने वाली महिला के बारे में जानकारी दी।

साथ ही वहां जाने से बीमारी ठीक होने की बात कही। जिसके बाद वह महिला के घर पहुंची। जहां उनकी मुलाकात गोपाल भारद्वाज और रवि सोनकर से हुई। उन लोगों ने घर में पूजा करने की बात कही।

आरोपितों ने इसके बाद बहाने से महिला के घर में आना-जाना शुरू कर दिया। आरोप है कि बीती 16 मई को दोनों उनके घर नशे की हालत में पहुंचे। इस दौरान आरोपितों ने उनके 15 वर्षीय बेटे के गले पर चाकू रखकर उनके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं आरोपितों ने उनकी अश्लील वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपितों ने कई बार जबरन दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर आरोपितों ने बेटे की हत्या करने और पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Share.

Comments are closed.