महोबा जनपद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से रूबरू होकर जानकारी दी के किसान आत्महत्या मामले में बुंदेलखंड का महोबा अव्वल दर्जे पर है!

उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार की प्रमुख योजनाओं को अपना कहने वाली भारतीय जनता पार्टी बखान कर अपना गुण गान कर रही है जिसमें प्रमुख योजना डायल 100 जो कि उन्होंने 112 में तब्दील की है!

उन्होंने महोबा वासियों से आने वाले समय में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की साथ ही उन्होंने मणिलाल पाटीदार की गिरफ्तारी ना होने के मामले में भाजपा सरकार को दोषी माना है!

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश में गौशाला संबंधी करोड़ों रुपए के बजट की बात कही जाती है लेकिन स्थिति बद से बदतर है जहां अन्ना जानवरों से ग्रामीण परेशान है उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के द्वारा लैपटॉप बांटने का भी काम किया गया था यह सरकार लैपटॉप चलाना नहीं जानती इसलिए यह लैपटॉप वितरण नहीं करती!

वहराल उन्होंने आखिरी टाइम पर जाते-जाते कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का होगा और सभी उत्तर प्रदेश वासी देखेंगे कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा!

बता दें कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महोबा शहर के गांधीनगर इलाके में एक तेरहवीं के कार्यक्रम में पहुंचे थे जिसको लेकर उन्होंने सारी जानकारी मीडिया को दी!

महोबा से संवाददाता सैयद हम्माद अहमद की रिपोर्ट

Share.

Comments are closed.