मथुरा बलदेब के स्थानीय होटल में आज भाकियू अं के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के साथ 27 तारीख को संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर भारत बंद होगा इसी को लेकर भाकियू अंबावता के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने बैठक, वहीं पर आज संगठन का विस्तार करते हुए टिकैत गट से अजय सरपंच व वेदो पहलवान सेकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ भाकियू अंबावता में शामिल हुए ।

वही भारतीय किसान यूनियन भानू के युवा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र ,व साधु प्रधान व जगदीश शर्मा सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय किसान में भाजपा में शामिल हुए व कन्हैया प्रधान व लल्लू प्रधान शामिल हुए जिन्हें संगठन की अनेक जिम्मेदारियों का दायित्व मण्डल अध्यक्ष लेखराज व जिलाध्यक्ष राजकुमार तोमर को सौंपा। वही नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने हम सच्ची निष्ठा से अपने कार्य का दायित्व संभालेंगे और संगठन को आगे बढ़ाने के लिए हर समय किसानों की लड़ाई लड़ते रहेंगे ।


वहीं जिला अध्यक्ष राजकुमार तोमर ने जानकारी देते हुए बताया संयुक्त राष्ट्रीय किसान मोर्चा आवाहन पर 27 तारीख को हर तहसील हर ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ता भारत बंद करेंगे और जनता से अपील की है कि भारत बंद में सहयोग करें।


मण्डल अध्यक्ष लेखराज ने जानकारी देते हुए बताया कि संयुक्त राष्ट्रीय किसान मोर्चा व भाकियू अं के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि पाल अंबावता के आव्हान पर आगरा मंडल के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों 27 सितंबर को भारत बंद में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और भारत बंद कराएंगे।

Share.

Comments are closed.