प्रदेश अध्यक्ष हाजी रफीक अहमद सिद्दीकी ने लगातार देश में हो रही मोब लिंचिंग जैसी घटनाओं के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी!

और मनिहार समाज के उद्धार के लिए शिक्षा एवं बीमारियों से ग्रस्त लोगों की मदद की बात की और मनिहार समाज को जोड़ने की बात कही वह मनिहार समाज के गरीब परिवारों को हर संभव मदद देने की बात कही!

जनपद मुजफ्फरनगर में भी मनिहार बिरादरी की मीटिंग कर जिला अध्यक्ष की नियुक्ति की गई जिसमें मोहम्मद हफीजउर रहमान साहब को जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया जिसमें भारी तादाद में मनिहारान बिरादरी के सैकड़ों युवक वह जमा रहे!

जमात ए सिद्दीकी ऑफ इंडिया मनिहार रजिस्टर्ड के तत्वधान में मोहल्ला मल्लूपुरा में एक मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें जिला मुजफ्फरनगर के मनिहार बिरादरी के सभी लोगों ने भाग लिया।

जिसमें उत्तराखंड से जमात ए सिद्दीकी प्रदेशअध्यक्ष हाजी रफीक अहमद सिद्दीकी व उनकी कमेटी के सभी पदाधिकारियों ने मनिहार समाज के आर्थिक, सामाजिक व शिक्षा के संबंध में पिछड़ेपनको दूर करने के संबंध में अपने अपने विचार प्रस्तुत किए ,सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष मुजफ्फरनगर (जमात ए सिद्दीकी ऑफ इंडिया) का जिला अध्यक्ष हिफजुररहमान सिद्दीकी को मनोनीत किया गया ।कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से मोहम्मद मोबीन ,मोहम्मद यूनुस , अब्दुल कुद्दूस ,मोहम्मद कामिल मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद नईम मोहम्मद इंतजार, मोहम्मद खालिद, मोहम्मद इरशाद,मोहम्मद आरिफ व अन्य लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

द नेटीजन न्यूज़ के लिए असलम राजा की रिपोर्ट

Share.

Comments are closed.