चंदौली: मुगलसराय कोतवाली के कटेसर गांव के समीप बुधवार को बदहवास हाल में युवती मिली। सूचना के बाद मौके पर मुगलसराय व रामनगर थाने की पुलिस पहुंची। युवती ने पुलिस को दिए बयान में गांव के तीन युवकों पर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पहले उसे रामनगर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी स्थित शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

पीड़िता मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाने के एक गांव की रहने वाली है। उसके अपहरण की रिपोर्ट जमालपुर थाने में तीन दिन पहले दर्ज हुई थी। स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सड़क से गुजर रहे स्थानीय निवासी शिवकुमार की नजर बुधवार की सुबह झाड़ियों में कराह रही युवती पर पड़ी। शिवकुमार ने 112 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी। पीआरवी मौके पर पहुंची। जानकारी के बाद मुगलसराय कोतवाली व रामनगर थाने की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने युवती से पूछताछ की। युवती मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाने के एक गांव की रहने वाली है।

उसने पुलिस को बताया कि गांव के तीन युवकों ने 28 अगस्त को उसका अपहरण कर लिया। यहां लाकर एक कमरे में बंद रखा। तीनों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। बुधवार की भोर में कटेसर के पास झाड़ियों में फेंककर भाग गए। स्थानीय पुलिस ने जमालपुर थाने से संपर्क किया तो युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिली। बाद में जमालपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
युवती को रामनगर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। युवती के मेडिकल मुआयना की रिपोर्ट जमालपुर पुलिस को सुपुर्द कर दी गई है। कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय के अनुसार घटना के सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है।

Share.

Comments are closed.