तेलंगाना: हैदराबाद (Hyderabad) में हाल ही में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। लोग आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। इस बीच तेलंगाना सरकार (Telengana Government) के मंत्री ने कहा है कि हम आरोपी को जल्दी ही ढूंढ लेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) कर देंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेलंगाना सरकार के मंत्री चमकुरा मल्ला रेड्डी ने कहा है कि नाबालिग से रेप और हत्या के मामले में आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए। हम आरोपी को पकड़ लेंगे और उसे एनकाउंटर में मार देंगे उसका सामना करेंगे। हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने पीड़ित परिवार को दिलासा देते हुए कहा कि हम परिवार को सहायता प्रदान करेंगे।

पुलिस ने आरोपी पर घोषित किया 10 लाख का इनाम

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हैदराबाद सिटी पुलिस ने शहर के सैदाबाद इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या करने वाले आरोपी 30 वर्षीय पल्लकोंडा राजू पर 10 लाख का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। मासूम बच्ची का शव एक बंद घर में से बरामद किया गया था। पुलिस इस मामले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की तलाश कर रही है।

यह व्यक्ति बच्ची के पड़ोस का ही रहने वाला है। इस शख्स की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 15 टीमें बनाई हैं और आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी इसकी तलाश की जा रही है। हैदराबाद पुलिस ने आरोपी पर अब 10 लाख रुपये के इनाम भी घोषित कर दिया है, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जा सके।

Share.

Comments are closed.