बलिया/ चित्रकूट/ बरेली (उप्र), 15 सितंबर बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सवरूपुर गांव में बुधवार सुबह बरसात के कारण एक दीवार गिर जाने से उसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई तथा उसका पति व पौत्र घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सवरूपुर गांव में बुधवार सुबह रामबचन राजभर के घर की दीवार बरसात के कारण गिर गई,जिससे घर में मौजूद रामबचन राजभर (55), उनकी पत्नी पुरुषोत्तमी देवी (50) व पौत्र अमन दीप (7) मलबे में दब गये ।

ग्रामीण तत्काल तीनों को लेकर रसड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गये , जहां चिकित्सकों ने पुरुषोत्तमी देवी को मृत घोषित कर दिया,वहीं रामबचन को गम्भीर स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

रसड़ा कोतवाली के प्रभारी नागेश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

एक अन्य मामले में चित्रकूट जिला मुख्यालय कर्वी के शंकर बाजार में मंगलवार रात एक घर की कच्ची दीवार ढह गई, जिसमें दबकर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि चित्रकूट जिला मुख्यालय के कर्वी सदर कोतवाली क्षेत्र के शंकर बाजार के खटकाना मुहल्ले में मंगलवार रात बारिश के दौरान एक घर की कच्ची दीवार ढहने से बुजुर्ग महिला कुंती (68) की मौत हो गयी है।

उन्होंने बताया कि महिला के शव को मलबे से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और हादसे की सूचना अधिकारियों को दे दी गयी है।

उधर बरेली जिले से मिली जानकारी के अनुसार आंधी-तूफान से दो बच्चों की मौत हो गयी हैं।

Share.

Comments are closed.