चेतगंज थाना अंतर्गत तेलियाबाग निवासी एक आभूषण कोरोबारी से माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे चित्रकूट जेल में बंद झुन्ना पंडित का आदमी बताकर गोकुल यादव ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है।

रंगदारी मांगे जाने से भयभीत कारोबारी ने चेतगंज थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही कारोबारी को पुलिस ने सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया है।

आभूषण कारोबारी के अनुसार सुड़िया में उनकी दुकान है। 11 सितंबर की रात दुकान बंद कर उनका बेटा घर आ रहा था, उस दौरान एक नंबर से उसके मोबाइल पर कई बार कॉल आई।

घर पहुंच कर सर्राफा ने कॉल रिसीव किया तो फोन करने वाले ने कहा कि वह झुन्ना पंडित का आदमी गोकुल यादव बोल रहा है। उक्त व्यक्ति ने कहा कि 50 लाख रुपए बतौर रंगदारी चाहिए। इसके बाद से उनका बेटा, वह और पूरा परिवार घबराया है। रुपए न देने पर कारोबारी को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

आभूषण कारोबारी ने सोमवार को तहरीर दी तो चेतगंज थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इस संबंध में इंस्पेक्टर चेतगंज ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पूरी उम्मीद है कि हम घटना का जल्द खुलासा करने में सफल रहेंगे।

Share.

Comments are closed.