विवरण के अनुसार महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र में आने वाले बरवई गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान के अंदर कमरे में दंपति की शव पुलिस ने बरामद किए!

बता दें कि 8 माह की गर्भवती पत्नी का शव चारपाई के नजदीक मिला और दूसरी तरफ पति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी पाई गई! माना जा रहा है कि पत्नी की मौत के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी!

हालांकि ग्रामीणों के अनुसार पति और पत्नी के बीच विवाद होने की बात चर्चाओं में बनी हुई है लेकिन अभी इसके कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं !
वही मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों से जानकारी हासिल की तो मामला यह निकल कर आया कि मृतक अक्सर नशे की हालत में घर पर पत्नी से झगड़ा करता था जहां यह भी तथ्य सामने आया कि एक महीने पहले भी पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था जहां मृतक ने फांसी का फंदा गले में डाल कर जान देने का प्रयास किया था!

बता दें कि ऐसा भी कहा जा रहा है कि रात काफी देर तक मृतकों के मकान से झगड़ने की आवाजें आती रही सवेरे काफी देर तक जब मकान से कोई आहट ना मिली तो ग्रामीणों द्वारा किसी तरह बंद दरवाजे को खोला गया तो देखा कि दोनों दंपत्ति के शव कमरे के अंदर मिले !
हालांकि स्थानीय लोग संदेह व्यक्त कर ऐसा जानकारी दे रहे थे पति की पिटाई से पत्नी की मौत हुई उसके बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली!
बहराल पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया और पूरी तफ्तीश में जुट गई !

महोबा से संवाददाता सैयद हम्माद अहमद की रिपोर्ट

Share.

Comments are closed.