जेसीआई झांसी मनस्विनी द्वारा शनि मंदिर में स्वच्छता अभियान

जेसीआई सप्ताह बंधन के तहत जेसीआई झांसी मन अश्विनी द्वारा आज शनि मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया गया । यह कार्यक्रम चार्टर अध्यक्ष रजनी गुप्ता तथा शालू गर्ग की अध्यक्षता में किया गया।

रजनी गुप्ता ने कहा की शनि मंदिर में हम काफी वर्षों से आ रहे हैं।। और यहां पर अक्सर बहुत सारा कचरा,, जहां दीपक जलाए जाते हैं वहां के आसपास तथा पीपल के पेड़ के आसपास हो जाता है।।

उसी को हटाने के लिए आज वहां पर सफाई अभियान के साथ-साथ कचरे के लिए मंदिर के प्रांगण में जगह-जगह पर डस्टबिन रखवाए गए।। इसके साथ ही वहां पर पूजा करने वाले लोगों को भी जागरूक किया गया और हम मनस्विनी की सदस्याएं यहां पर बार-बार आकर इस बात का ध्यान रखेंगे यहां पर सफाई इसी तरह बनी रहे।।


कार्यक्रम संयोजिका सपना सराओगी ने शनि मंदिर में पूजा करा कर संयोजिका राखी बुधराजा तथा सभी सदस्यों के साथ सभी भक्तों गणों कोप्रसाद वितरण किया।।


कार्यक्रम में रजनी गुप्ता, शालू गर्ग, संरक्षिका रजनी वर्मा, सपना सराओगी, राखी बुधराजा, अंजलि त्रिपाठी, राधा अग्रवाल, मधु गोयल, मनीला गोयल, कुसुम साहू, निशा गोयल, निधि नगरिया इत्यादि मौजूद रहे कार्यक्रम के अंत में सचिव राधा अग्रवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Share.

Comments are closed.