बिहार के समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में रेप मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। दिल्ली पुलिस ने तीन महीने पहले एक महिला की शिकायत के आधार पर प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में आईपीसी के प्रावधानों के तहत कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की है।

एफआईआर में लोजपा नेता चिराग पासवान का भी नाम है। आरोप है कि चिराग ने शिकायत में अपने चचेरे भाई प्रिंस के खिलाफ कार्रवाई में देरी करने की साजिश रची थी। दिल्ली की एक अदालत के निर्देश पर पुलिस ने नौ सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की थी।

पीड़ित महिला का आरोप है कि प्रिंस “शारीरिक संबंध” के लिए उसके घर आने लगा था। वो बहुत डरी हुई थी। प्रिंस ने उसका एक अश्लील वीडियो भी बनाया था, जिसके पीड़िता का दावा है कि उसने पार्टी प्रमुख चिराग पासवान को इस बारे में सूचित किया था। महिला ने कहा है कि 15 जनवरी को, मैं चिराग से मिलने गई थी और सारी चर्चा के बाद, उसने मुझ पर प्रिंस के खिलाफ मामला दर्ज न करने के लिए दबाव डाला और वह मामले को सुलझाने के लिए तैयार था।

महिला ने आगे कहा है कि मैंने फरवरी में पार्टी छोड़ दी और जब प्रिंस को इस मामले के बारे में पता चला। उसने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

Share.

Comments are closed.