टूरिज्म गिल्ड के प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने एयरपोर्ट निदेशक महोदया अर्यमा सान्याल से मुलाकात कर उनका स्वागत व सम्मान किया,और उनके साथ वाराणसी पर्यटन को बढ़ने को लेकर बात की और कई सुझाव दिए जिसमे डायरेक्ट फ्लाइट का संचालन फिर से शुरू करवाने पर जोर दिया।

वाराणसी से जयपुर,जम्मू , इंदौर,सूरत, के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करवाने का अनुरोध किया ताकि पर्यटन के साथ वाराणसी उद्योग को भी बढ़ावा मिले।

जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग वाराणसी आए निदेशक महोदया ने कहा कि वह जल्द ही प्रपोजल बना कर मंत्रालय व एयरलाइंस को भेजेगी ताकि समस्या का हल हो सके और सुझाव दिया की आने वाले वर्ल्ड टूरिज्म डे , देव दीपावली और बनारस के खास त्योहार और उत्सवों को प्रमोट करने के लिए गिल्ड के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई ।

, उनका मानना है कि एयरपोर्ट पर उतरते ही गेस्ट को बनारस की झलक दिखाई देनी चाहिये , गिल्ड के अद्यक्ष संदीप पतियाल ने पूरी तरह से सहयोग का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर सचिव सुभाष कपूर , उपाध्यक्ष पंकज सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप चौरसिया , राशिद खान , प्रवीण मेहता, अनिल त्रिपाठी ,शिव त्रिपाठी, रेहान खान सदस्य मौजूद थे।

Share.

Comments are closed.