दो सितम्बर को भोजपुर थाने के मुकीमपुर गांव में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर सरेआम हत्या करने के मामले में पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से करवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इन्हें मसूरी थाने के आकाश नगर के एक फ्लैट से दबोचा है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो पिस्टल,तीन तमंचे कारतूस तथा हत्याकांड में प्रयुक्त की गई एक अपाचे मोटर साइकिल बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. इरज राजा ने रविवार को बताया कि आरोपियों ने नरेश की हत्या उधार दिए रुपये वापस मांगने पर नरेश द्वारा धमकाने के बाद की है।

उन्होंने बताया कि आरोपी नितिन ने नरेश को कुछ महीने पहले 36 हजार उधार दिए थे। नरेश ने उधार लिए रुपये में 10 हजार नितिन को वापस कर और बांकि के नहीं दे रहा था।

जब नितिन ने नरेश से तगादा किया तो नरेश में उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे डाली। इसी बात की खुन्नस लिए नितिन ने दो सितम्बर को अपने साथियों संग मिलकर नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में मुकीमपुर मड़ैया निवासी अंकुश और अंकुर, नितिन रावत,विनीत उर्फ गोलू, अमित उर्फ दीवान नहाली गांव निवासी इस्लामुद्दीन तथा सीवाल खास निवासी आरिफ हैं। उन्होंने बताया कि इस्लामुद्दीन ने हथियारों की सप्लाई की थी।

Share.

Comments are closed.