दिल्ली से सटे जिले के मशहूर इलाके में बारिश के दौरान मछली पकड़ रहे तीन युवकों पर अचानक ही आकाशीय बिजली गिरी ।इस दौरान तीनों ही बुरी तरह झुलस गए।

आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया ।हालांकि दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई थी। लेकिन उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को रात से ही हो रही झमाझम बारिश के दौरान कई जगह आकाशीय बिजली गिरने की सूचना मिली।

जहां एक तरफ लोनी इलाके की राम विहार कॉलोनी में आकाशीय बिजली गिरने से एक घर में लगे बिजली
के सभी उपकरण खराब हो गए।

लेकिन गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन वहीं दूसरी तरफ मसूरी इलाके में डासना गांव के रहने वाले 22 वर्षीय गुड्डू पुत्र इरफान शनिवार शाम के वक्त अपने दो अन्य साथियों आसिफ और सलीम के साथ गांव के ही तालाब में मछली पकड़ रहे थे।

इसी दौरान बारिश हो रही थी। अचानक ही उस इलाके में आकाशीय बिजली गिरी जिसमें गुड्डू ,सलीम और आसिफ तीनों ही झुलस गए। इसकी जानकारी जैसे ही गांव के अन्य लोगों को मिली तो आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां पर उपचार के बाद सलीम और आसिफ को घर भेज दिया गया ।जबकि गुड्डू की स्थिति नाजुक बनी हुई थी।बहरहाल गुड्डू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।बताया जा रहा है कि गुड्डू मकानों में टाइल लगाने का कार्य करते थे।

बारिश होने के कारण आज उनका काम बंद था। इसलिए वह अपने अन्य दोस्तों के साथ गांव के ही तालाब में मछली पकड़ने चले गए थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ ।

Share.

Comments are closed.