बिजली विभाग के 1 करोड 66 लाख रूपये गबन करने वाले तीन आरोपियो को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डेढ़ साल बाद गिरफ्तार किया है।

नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि फरवरी 2020 में  बिजली विभाग की ओर से थाना सेक्टर 49 में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

आरोप था कि कुछ लोगो ने विभाग के 1 करोड 66 लाख रूपये कीमत के डिमांड ड्राफ्ट चोरी कर लिए और फर्जी खाते खुलवा कर उन खातों के माध्यम से नगद विड्राल  भी कर लिए।

इस मामले में पुलिस कार्यवाही करते हुए गबन करने वाले गिरोह के 8 आरोपियों को 78,77,540 रूपये नगद, डीडी, बैंक और यूपीपीसीएल की फर्जी मोहरों के साथ गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

इस मामले में तभी से फरार चल रहे तीन आरोपी वन्दना एन्क्लेव खोडा, गाजियाबाद निवासी सचिन, यतेन्द्र कुमार और जलवायु विहार सेक्टर 21, नोएडा निवासी करण सिंह को पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के खिलाफ नवंबर 2020 में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। सभी आरोपियों को शनिवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Share.

Comments are closed.