सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस को चुनौती देते हुए चोर क्षेत्र को निशाना बना रहे है। विगत दिवस चोरों ने न्यूज चैनल के पत्रकार के घर को निशाना बनाया। जहां से वह सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। जिसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई है।


बताते चलें कि सीपरी बाजार थानान्तर्गत मुरारी नगर में इंडिया न्यूज चैनल के पत्रकार मनीष श्रीवास्तव रहते हैं। मनीष श्रीवास्तव ने थाने की पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 10 सितम्बर को परिवार के साथ वह अपने गांव मगरपुर गए थे।
जहां रात्रि में वह गांव में ही रुक गए। मकान की देख-रेख के लिए अपने भतीजे को रात्रि में रुकने के लिए छोड़ गए। अगले दिन सुबह उनका भतीजा घर का ताला लगाकर चला गया।


जब वह शाम को रुकने के लिए घर पहुंचा तो मेन गेट के अंदर वाले गेट का ताला टूटा देखा।
यह देख वह घबरा गया। इसकी जानकारी उसने उन्हें दी। जानकारी होते ही वह गांव से घर पहुंचे। जहां अंदर जाने पर सामान बिखरा पड़ा हुआ देखा। मनीष श्रीवास्तव ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की।
जिसमें मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि चोर घर से लगभग 8 से 10 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व 36 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए है।।

Share.

Comments are closed.