भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे संगमरमर के दो बड़े-बड़े पत्थरों पर खड़े होकर एक पौधे को पानी देते नजर आ रहे हैं।

 खास बात यह कि इस दौरान एक व्यक्ति उनके ऊपर छाता खोलकर पकड़े हुए है, ताकि बारिश के पानी से सीएम को बचाया जा सके। सीएम शिवराज की इस तस्वीर को कांग्रेस ने शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा- विहंगम दृश्य। इसके बाद उनके इस ट्वीट पर कई तरह के कमेंट भी आए।

वहीं कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नेता नरेंद्र सलूजा ने सीएम की तस्वीर शेयर की और लिखा कि ”माटी के लाल, किसान पुत्र शिवराज जी का गीली मिट्टी पर महंगा पत्थर बिछवाकर बरसात में छाता लगाकर पौधों को पानी डालते हुए विहंगम दृश्य…।” सलूजा द्वारा डाले गये इस पोस्ट पर एक व्यक्ति लिखा, ”क्या गजब की नौटंकी है – छाता, बारिश, कैमरा और एक्शन।” इस पर ट्विटर पर कमेंट लिखते हुए एक व्यक्ति ने कहा, ”अंदाज अपना अपना”।

वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ”नेताओं का अहंकार। प्रचार की इच्छा उनसे ऐसी मूर्खतापूर्ण हरकतें करवाती हैं। इन्हें लगा होगा कि इनके पानी के आगे आसमान के पानी में दम नहीं।” इसी कड़ी में एक अन्य यूजर ने लिखा क्या नौटंकी है।

आपको बता दें कि सीएम शिवराज ने प्रतिदिन पौधारोपण के संकल्प के क्रम में बृहस्पतिवार को भोपाल स्थित स्मार्ट सिटी पार्क में अशोक का पौधा लगाया था और इसकी एक तस्वीर मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की वेवसाइट पर भी डाली है, जिसमें वह संगमरमर के दो पत्थरों पर खड़े होकर इस पेड़ को लगा रहे हैं।

Share.

Comments are closed.