शक्ति भवन में कार्मिक संवर्ग के उत्तर प्रदेश पावर पर्सनल ऑफिसर एसोसिएशन का वार्षिक महासभा का आयोजन बृहस्पतिवार को किया गया।

जिसमें ऊर्जा निगम में कार्यरत कार्मिक संवर के अधिकारियों ने अपनी समस्याएं और भविष्य की योजनाओं के बारे में विस्तृत रूपरेखा तैयार किया। इस महासभा की अध्यक्षता महाप्रबंधक औद्योगिक संबंध इकाई श्री आलोक श्रीवास्तव जी ने की।

जिन्होंने अवगत कराया वर्तमान में कार्मिक संवर्ग को प्रमुखता प्रदान किया जाना अति आवश्यक है, जिससे मानव संसाधन में कुशलता से कार्य संपन्न किया जा सके।

एसोसिएशन के महासचिव श्री लोकेश सिंह द्वारा यह बात उठाई गई की कार्मिक संवर्ग को सुदृढ़ करने के लिए डिस्कॉम एवं परियोजना स्तर पर कम से कम उप महाप्रबंधक स्तर तक के पदों का सृजन किया जाए।

एसोसिएशन की कोषाध्यक्ष सुश्री शैलजा कुमारी द्वारा लेखा पुस्तक पालन से सभी को अवगत कराते हुए एसोसिएशन द्वारा किए गए खर्चों का विधिवत ब्यौरा दिया गया।

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री आशुतोष झा द्वारा यह मांग उठाई गई की कार्मिक संवर्ग के अधिकारियों का शीघ्र स्थायीकरण एवं प्रोन्नति की कार्रवाई संपन्न की जाए। महासभा के विशिष्ट अतिथि उप महाप्रबंधक श्री प्रदीप कुमार द्वारा अवगत कराया गया की सभी प्रकार के भेदभाव को समाप्त करते हुए अन्य संवर्ग की तरह कार्मिक अधिकारी संवर को भी 2 वेतन वृद्धि दी जाए।

अंत में एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी श्री प्रखर गोस्वामी ने बताया कि महासभा में उठाए गए सभी मुद्दों पर प्रबंधन से बात कर समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Share.

Comments are closed.