रुद्रपुर: सितारगंज क्षेत्र के ग्राम तिलियापुर के आनन्दपुर में बहने वाले कटान नदी में मगमच्छ द्वारा एक व्यक्ति को निवाला बनाए जाने की खबर सामने आई है।

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची तराई पूर्वी वन प्रभाग की डौली रेंज की टीम ने व्यक्ति को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया।

गौर हो कि सितारगंज क्षेत्र के ग्राम तिलियापुर के आनन्दपुर में बहने वाले कटान नदी में मगमच्छ द्वारा एक व्यक्ति को निवाला बनाए जाने के बाद लोग खौफजदा हैं।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शख्स की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लग पाया।

बताया जा रहा है कि दोपहर एक बजे एक अज्ञात व्यक्ति कटान नदी में मछली मार रहा था. पास ही में कुछ महिलाएं जंगल से लकड़ी व घास ला रही थीं. तभी नदी किनारे से बचाओ-बचाओ की आवाज आने लगी.

सितारगंज क्षेत्र के ग्राम तिलियापुर के अन्तर्गत आनन्दपुर में बहने वाले कटान नदी मेे एक युवक को मगरमच्छ ने निवाला बना लिया।सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

Share.

Comments are closed.