वाराणसी:के मदनमोहन मालवीय बनारस हिंदू विश्वविद्यालय चौराहा लंका पर गुरुवार को विकासशील इंसान पार्टी के मंडल अध्यक्ष ई0 अरविंद मझवार के नेतृत्व में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय गेट पर जुटे वीआईपी पार्टी कार्यकर्ताओं ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ,संजय निषाद का पुतला फूंक कर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

मीडिया से बातचीत में वीआईपी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ,अमित चौधरी ने कहा कि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ,संजय निषाद ने कहा है कि वीआईपी पार्टी के प्रमुख सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी को मार कर भगा देंगे,गाड़ी में आग लगवा देंगे,दो चार को जलवाकर मरवा देंगे।

और 29 जून को भी इसने मीराबाई गेस्ट हाउस में कुछ लोगों से कहा था कि राजनीति के लिए दस,पांच की हत्या कराने से भी पीछे नहीं हटूँगा।डाॅ,संजय निषाद निषाद समाज का बदनुमा धब्बा है। जिसने झूठा सपना दिखाकर समाज के युवाओं व महिलाओं का आर्थिक,शारीरिक शोषण किया है। आज पूरे प्रदेश में वीआईपी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा डाॅ,संजय निषाद का जगह जगह पर पुतला फूँककर विरोध प्रदर्शन कर गिरफ्तारी की मांग किया व डॉ,संजय निषाद खिलाफ जलाकर मारने की धमकी का मुकदमा कायम कराएंगे।

इसके अलावा पार्टी के मंडल अध्यक्ष ई0 अरविंद मझवार ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ,संजय निषाद द्वारा पार्टी की आड़ में अभद्र भाषा और कूटनीति षड्यंत्र रचे जाने की कठोर निंदा की। और कहां की निषाद समाज के सभी लोग एकजुट होकर डाॅ,संजय निषाद को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेंगे। मौके पर मौजूद प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अमित चौधरी,मंडल अध्यक्ष ई अरविंद मझवार,जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी,महानगर अध्यक्ष प्रदीप साहनी,आशुतोष सिंह,सहादुर साहनी,दीपक आर्य के अलावा आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share.

Comments are closed.