सुलतानपुर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे ओदरा वाई पास कार्यक्रम स्थल। एकत्र जनसभा को किया सम्बोधित, सभा स्थल पर अफरा तफरी का माहौल।

नही रहा कोविड प्रटोकाल का भय, लोग टेन्ट के ऊपर एवं बल्लीयों पर चढ़ के बैठे। वही ओवैसी का तालिबान के प्रति नरम दिल… बोले, अफगानिस्तान में महिला उत्पीड़न नहीं कानपुर में बेटियों के साथ बदसलूकी देखिए।

आरएसएस के मोहन भागवत व पीएम मोदी के बयान पर पलटवार, इस्लाम धर्म बादशाहों से नहीं आया। योगी की गाय की राजनीति पर टिप्पणी, दूध और वोट गाय से दोहरा लाभ। ओवैसी ने दिया विधायक सूर्यभान को नया नाम ‘सूर्या’। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर प्रहार, मुस्लिमों को भैंस देने वाली दूध समझते हैं पूर्व सीएम। सीएम योगी के ठोंकने के बयानों की सभा में उड़ाई खिल्ली।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहुचते ही मंच पर चढने वालो में हुई धक्का मुक्की।अव्यवस्थाओं से जूझा संगठन नही कर पाये कार्यक्रम स्थल पर मौजूद आमजन को कार्यकर्ता व्यवस्थित।

हू हल्ला से गूंजा कार्यक्रम स्थल, मंच से माईक के सहारे सभा को व्यवस्थित करने की कोशिश।
बोले AIMIM राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्लिम समाज को मात्र ओट के लिए किया जाता है प्रयोग।
मजलिस में सभी को एकत्र होने की दी नसीहत, कहा वोट के बल पर जमीन और कुर्सी पर बैठाने की है ज़ुर्रत
भाजपा,सपा,बसपा,कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा जिस जाति का नुमाइन्दा नही होगा, सरकार में उसकी नही सुनी जाएगी।

कहा सभी पार्टिया हमारी कौम का वोट लेकर सरकार बनाती और हमारी कौम के बच्चो को जेल में डाल कर सडाने का काम करती।साधा मीडिया पर निशाना कहा मोदी की ही है मीडिया।

Share.

Comments are closed.