आबकारी आयुक्त के निर्देश पर पुलिस व आबकारी विभाग की टीम अवैध कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी क्रम में सैयदराजा पुलिस ने मंगलवार की रात मोहम्मदपुर गांव स्थित ईंट भट्ठे से 60 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ चार को गिरफ्तार कर लिया।

उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। कार्रवाई से अवैध शराब का धंधा करने वालों में खलबल मची है।

कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार की रात सूचना मिली कि मोहम्मदपुर स्थित मुन्ना सिंह के ईंट भट्ठे पर कच्ची शराब बनाई जाती है।

इस पर पुलिस ने ईंट भट्ठे पर छापेमारी कर 60 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान प्रीतमपुर निवासी रामधनी कुशवाहा, रणवीर मौर्या, तेजोपुर के रहने वाले बेचू शर्मा और भुजना निवासी बाढ़ू राम के रूप में हुई।

चारों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कच्ची शराब बनाकर बिहार प्रांत में ले जाकर बेचते थे। इसकी अच्छी कीमत मिलती थी। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। कोतवाल ने कहा कि तस्करों पर पैनी नजर रखी जा रही है। अवैध धंधे में संलिप्त लोग बक्शे नहीं जाएंगे।

Share.

Comments are closed.