बीजेपी विधायक ने कही एसडीएम को जूते मारने की बात, पूर्व IAS ने पूछा- इन पर एफ़आईआर होगी या भाजपा में हैं तो चलेगा?

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की महोली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एसडीएम पंकज प्रकाश राठौड़ को जूते मारने की बात कह रहे हैं।

वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की भी बात करते दिख रहे हैं। बीजेपी विधायक के वायरल वीडियो को लेकर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में पूछा है कि क्या बीजेपी विधायक पर एफआईआर की जाएगी या वो भाजपा में हैं इसलिए सबकुछ चलता है। उनका कहना है कि विधायक की ये हरकत यूपी में सत्ता के गुंडाराज का नमूना है।

सूर्य प्रताप सिंह ने पत्रकार गौरव सिंह सेंगर का एक ट्वीट रीट्वीट किया जिसमें बीजेपी विधायक का वायरल वीडियो संलग्न है। अपने ट्वीट में सिंह ने लिखा, ‘यूपी में भाजपा विधायक SDM को जूतों से मारने को कह रहा है। ये भाजपा का चाल, चरित्र व चेहरा है और यूपी में सत्ता के गुंडाराज का नमूना है।

वीडियो में शशांक त्रिवेदी फोन पर बात करते हुए कह रहे हैं, ‘एफआईआर लिखिए, एसडीएम का इतना दिमाग खराब हो गया है कि गरीबों का घर गिराएंगे। जूतों से मारेंगे आज उनको..सही करते हैं एसडीएम को। गरीबों का घर गिराएंगे, अपना कमा रहे हैं पैसा, बड़े-बड़े आदमी उनको नहीं दिखते हैं। एसडीएम के खिलाफ एफआईआर लिखानी है, मैं थाने आ रहा हूं।’

Share.

Comments are closed.