आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने प्रकरण को संज्ञान में लेकर जांच की कवायद शुरू कर दी है।

वहीं घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है और लड़की के घरवालों द्वारा युवक की पिटाई की गई है।  

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नरफोरा गांव निवासी एक युवक  (20) का गांव की किसी लड़की से प्रेम प्रपंच चल रहा है। बताया जाता है कि युवक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया था। जहां युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया।

इसके बाद युवक की युवती के परिजनों द्वारा निर्वस्त्र कर पिटाई कर दी गई। युवक के पिटाई का वीडियो वायरल होने पर घटना की जानकारी हुई।

वायरल वीडियो एसपी सुधीर कुमार सिंह ते भी संज्ञान में आया।  जिस पर उन्होंने जांच कर कार्यवाही की बात कही है। घटना के बाबत युवक के परिजन भी कुछ नहीं बोल रहे हैं। प्रकरण को गांव में ही दबाने का प्रयास चल रहा था।

आजमगढ़  एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। कप्तानगंज पुलिस को प्रकरण की जांच कर कार्यवाही का निर्देश दिया गया है। फिलहाल उनकी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Share.

Comments are closed.