छेड़छाड़ के मामले में समझौता न करने पर महिला को अपहरण की धमकी दी गई है। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जिसके बाद पूरे मामले में एसएसपी ने पीड़िता को आश्वासन दिया है कि आरोपी पर केस दर्ज है। इस संबंध में जांच कर पुलिस आरोपी पर सख्त कार्रवाई कर रही है।

बेगमपुल के पास रहने वाली महिला का आरोप है कि अनिल नाम का युवक उसे परेशान करता है।

जिसने 15 दिन पहले घर में घुसकर मारपीट, छेड़छाड़ की और सरेआम पीटा। 19 अगस्त को सदर बाजार थाने में आरोपी अनिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, उसके बाद पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई नहीं की।

बताया जा रहा है कि आरोपी को भाजपा विधायक का संरक्षण प्राप्त है और विधायक के दबाव में पुलिस आरोपी के खिलाफ कुछ नहीं कर रही है। 

मंगलवार को पीड़िता एसएसपी से मिली। उसने बताया की आरोपी अनिल छेड़छाड़ के मामले में समझौता न करने पर अपहरण की धमकी दे रहा है।

अनिल ने घर में घुसकर धमकी दी है कि यदि एफआईआर वापस नहीं ली तो अंजाम ठीक नहीं होगा। पीड़िता ने यह भी कहा कि आरोपी ने धमकी दी है की जिंदगी बर्बाद कर दी जाएगी।


पीड़िता का कहना है कि सदर बाजार पुलिस चक्कर कटवा रही है। पहले विवेचना करने वाले दरोगा ने कहा की बयान दर्ज के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। अब पुलिस भी समझौते का दबाव डाल रही है।

पीड़िता ने कहा की पुलिस छेड़छाड़ के आरोपी अनिल से मिली हुई है। वही महिला ने यह भी आरोप लगाया की आरोपी भाजपा के विधायक का नाम लेकर धमका रहा है।

Share.

Comments are closed.