टोक्यो पैरा ओलंपिक में रजत पदक जीतने के बाद सोमवार को  नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एलवाई नोएडा वापस लौट आए । सुहास एलवाई का नोएडा डीएनडी बॉर्डर पर जोरदार स्वागत किया गया।

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन का पूरा लाव-लश्कर उन्हें दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लेने पहुंचा था। दूसरी ओर डीएनडी पर शहर के लोग जिलाधिकारी के भव्य स्वागत के लिए तैयार दिखे।

डीएम का स्वागत करने के लिए ग्रेटर नोएडा, दादरी और जेवर तक के लोग डीएनडी पर पहुंचे। 

डीएनडी पर सुहास एलवाई को फूलों से सजी एक खुली जीप पर सवार किया गया। लोग फूल बरसाते हुए और जयकारे लगाते हुए उन्हें डीएम आवास तक लेकर पहुंचे।

सुहास एलवाई के स्वागत में डीएम आवास को भी फूलों और लाइटों से सजाया गया था। सोमवार को दोपहर बाद करीब 4:40 बजे जिलाधिकारी की फ्लाइट दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी।

मुख्य द्वार पर गौतमबुद्ध नगर के सीडीओ अनिल कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव और बलराम सिंह समेत तमाम अफसरों ने मालाएं पहनाकर और गुलदस्ते भेंट करके जोरदार स्वागत किया।

हवाई अड्डे से डीएनडी टोल प्लाजा तक सुहास अपनी सरकारी गाड़ी में सवार होकर पहुंचे। डीएनडी पर उनका स्वागत करने के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, दनकौर और जेवर के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे।

उनके लिए एक खुली जीप को फूलों से सजाया गया। सैकड़ों लोगों ने सुहास एलवाई को फूल मालाएं पहनाई और उनके ऊपर फूलों की बरसात की।

Share.

Comments are closed.