हरिद्वार: राबिया को इंसाफ दिलाने की मांग अब तेज होती जा रही है। आजाद समाज पार्टी, भीम आर्मी एकता मिशन ने ज्वालापुर हरिद्वार जटवाड़ा पुल पर प्रदर्शन किया।

राबिया को इंसाफ दिलाने के लिए पिछले हफ्तों से लगातार कैंडल मार्च और विरोध प्रदर्शन किए जा रहे। लोग मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं। आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा कि 27 अगस्त को संगम विहार इलाके की रहने वाली राबिया की फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में ले जाकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

राबिया के शरीर पर 50 से भी ज्यादा चाकुओं के घाव मिले थे। हत्यारों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए उसके शरीर को अलग-अलग टुकड़ों में काट दिया था। उसके गले और सीने के हिस्से को बड़ी ही बेरहमी से काटा गया था।

हत्या के बाद निजामुद्दीन नाम के आरोपी ने कालिंदीकुंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया और पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी दी।

आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने 1 किलोमीटर का मार्च कर सीओ हरिद्वार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा इस मौके पर आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवकुमार डिक्कन, आजाद समाज पार्टी के रानीपुर उपाध्यक्ष, शिवम ग्राम अध्यक्ष निपुल व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share.

Comments are closed.