फर्रुखाबाद के थाना कमालगंज क्षेत्र के ग्राम कौशलपुर रामपुर आज गांव में फायरिंग के दौरान गोली लगने से 60 वर्षीय महेश जाटव घायल हो गए है ।

घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस व परिजनों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महेश चंद को सीएचसी कमालगंज में भर्ती कराया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल राम मनोहर लोहिया के लिए रेफर कर दिया । घायल महेश चंद की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल राम मनोहर लोहिया से पड़ोसी जनपद इटावा के मेडिकल अस्पताल सैफई के लिए रेफर कर दिया.

थाना कमालगंज के ग्राम कौशलपुर, रामपुर माझगांव में रामसेवक व सुभाष के बीच जमीन का विवाद चल रहा है । आज इसी विवाद के दौरान रामसेवक के बेटे खुरेंद्र ने दोनालू बन्दूक से सुभाष के बेटे विवेक पर फायरिंग की । उसी दौरान महेश जाटव जानवर लेकर वहां से निकल रहे थे ।

जिससे उनके सिर में गोली के छर्रे लगने से महेश गम्भीर घायल हो गए । परिजन घायल महेश को टेंपो से थाने ले गए वहां से पुलिस ने सीएचसी कमालगंज में भर्ती करवाया.

वहीं परिजनों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महेश चंद्र को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल राम मनोहर लोहिया में भर्ती कराया है लोहिया अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ अरिदमन सिंह ने गंभीर रूप से घायल महेश चंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद पड़ोसी जनपद इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया उनकी हालत गंभीर बनी हुई है ।

Share.

Comments are closed.