थाना मसूरी पुलिस एवं स्वाट टीम ने सोमवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच गोलियां चलीं। गोलीबारी में दोनों बदमाश घायल हो गए।

बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

दोनों ही बदमाश हापुड़ जिले के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर इरज राजा ने बताया कि मसूरी पुलिस एवं स्वाट टीम सोमवार देर रात गंग नहर पर नाहल झाल के पास चेकिंग कर रही थी।

तभी मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। दोनों की स्थिति संदिग्ध लग रही थी। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने रुकने के बजाय मोटरसाइकिल को तेज गति से आगे बढ़ा दी।

पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेर लिया। घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की । इस दौरान दोनों बदमाश घायल होकर गिर पड़े और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम साबिर निवासी गली नं0- 9 मजीदपुरा हापुड़ एवं नूर इस्लाम पुत्र निवासी मजीदपुरा गली नं0- 8 हापुड़ बताया।

पुलिस के कब्जे से दो तमंचे, 15हजार रुपये की नगदी, चोरी किए गए जेवरात एवं मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों शातिर किस्म के चोर एवं लुटेरे है ।साबिर पर एक दर्जन एवं नूर इस्लाम पर विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे पंजीकृत हैं ।

Share.

Comments are closed.